Sunday, February 25, 2024

जापानी राजदूत ने सरोजनी नगर में उठाया भारतीय व्यंजनों का आनंद, आलू टिक्की को लेकर कही यह बात

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

यह पहली बार नहीं है जब सुजुकी का खाने का आनंद लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले इसी साल जून में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजदूत सुजुकी का एक वीडियो साझा कर लिखा था कि आपको भारत की पाक विविधता का आनंद लेते हुए अच्छा लगा।

जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी पिछले साल भारत आए थे और तब से ही वह यहां के भोजन के प्रति अपने प्यार के लिए सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध हो गए हैं। उन्हें कई मौकों पर भारतीय व्यंजनों का आनंद लेते हुए देखा गया है। कई बार वीडियो भी वायरल हुए हैं, जो देश के विविध और स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए उनकी वास्तविक प्रशंसा को दिखाता है।

हाल ही में, जापानी राजदूत ने सरोजिनी नगर का दौरा किया। यह क्षेत्र अपने सड़क किनारे सस्ते बाजारों और खाने के लिए काफी प्रसिद्ध है। यहां हमेशा ही भीड़ रहती है। इस बीच, 61 वर्षीय सुजुकी अपनी पत्नी ईको सुजुकी और हिंदी भाषी जापानी यूट्यूबर मायो के साथ यहां पहुंचे।

उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडिया एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर साझा किया। जापानी राजदूत ने कैप्शन में लिखा कि हिंदी भाषी जापानी यूट्यूबर मायो के साथ देसी खानों का लुत्फ उठाना बेहद अद्भुत रहा। उन्होंने आगे लिखा आलू टिक्की दिजिये।

वीडियो में, राजदूत सुजुकी को स्ट्रीट फूड का आनंद लेते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं, खाने के लिए विभिन्न दुकानों की खोज करते हुए और स्थानीय व दुकान मालिकों के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सभी जापानी राजदूत की भारतीय संस्कृति में रुचि रखने के लिए तारीफ कर रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है जब सुजुकी का खाने का आनंद लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले इसी साल जून में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजदूत सुजुकी का एक वीडियो साझा कर लिखा था कि  राजदूत महोदय यह एक ऐसी प्रतियोगिता है, जिसे हारने पर आपको कोई आपत्ति नहीं होगी। आपको भारत की पाक विविधता का आनंद लेते हुए अच्छा लगा।

इससे पहले जापान के राजदूत ने प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में गोलगप्पे का स्वाद लेते हुए एक वीडियो साझा किया था।अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here