Sunday, February 25, 2024

रानी चटर्जी की “सबक़-द लेसन” Hungama OTT और Doom X सिनेमा पर धूम मचा रही है…

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Sabaq the lesson:

मुम्बई: भोजपुरी सुपरस्टार अभिनेत्री रानी चटर्जी का जलवा कायम। हंगामा ओटीटी और धूम ऐक्स सिनेमा ओटीटी पर “सबक़ -द लेसन” लगातार नम्बर एक पर बनी हुई है। यू0 आर0 हायर प्रोडक्शन के बैनर तले बनी एपिसोडिक वेव सीरिज “सबक़ – द लेसन” के निर्माता शाकिब आलम “अरमान” हैं और लेखक निर्देशक दिलआवेज़ खान । फिल्म की कहानी सस्पेंस थ्रीलर है। जिसमें रानी चटर्जी के साथ-साथ सभी कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है। निर्देशक दिलआवेज़ बहुत ही मंझे हुए टेक्निशियन हैं, जिन्होंने कई हिंदी फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में सहायक एवं मुख्य सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया है। दिलआवेज़ खान खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि राजकुमार कोहली जी ने इन्हें हिंदी फिल्म “जानी दुश्मन” में मुख्य सहायक निर्देशक का ज़िम्मा सौंपा और इनकी काबलियत को देखते हुए इन्हें स्क्रिप्ट राईटिंग में भी शामिल किया ।

बतौर निर्देशक दिलआवेज़ खान की पहली भोजपुरी फिल्म “साली बड़ी सतावेली” सुपरहिट रही। इसके बाद दिलआवेज़ खान की हिंदी शॉर्ट फिल्म “रेनबो” सोनोटेक के यूट्यूब चैनल पे रिलीज़ की गई जो रंगभेद पर आधारित है। दिलआवेज़ खान के निर्देशन में बनी दो बड़े बजट की भोजपुरी फिल्म “गैंगस्टर इन बिहार” और “मच गईल गदर प्यार में” बनकर रिलीज़ के लिए तैयार है। इसके साथ ही हिंदी शॉर्ट फिल्म “झोला छाप डॉक्टर” भी धूम ऐक्स सिनेमा और सारे ओटीटी पर बहुत जल्द रिलीज़ की जायेगी।

दिलआवेज़ खान ने बताया कि सबक़ समाज का एक आईना है कि किस तरह लालच और नशा इंसान को तबाह कर देता है। इस फिल्म के कलाकार रानी चटर्जी, सन्नी खान, इक़बाल रज़ा, बालेश्वर सिंह सोलंकी, सिद्धार्थ सेंगर, विनोद सिंह, भाविका पानेश्वर, फरहीन शेख, अब्दुल सिद्दीकी “प्रिन्स” और अशोक कुमार तांती हैं। फिल्म का छायांकन सुप्रसिद्ध छायाकार प्रमोद पाण्डेय ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से किया है। “सबक़- द लेसन” बहुत ही जल्द अमेज़न मिनि, एम.एक्स. प्लेयर, एयरटेल एप और वोडाफोन एप पर भी रिलीज़ की जायेगी

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here