Sunday, February 25, 2024

vande bharat train: पटना से हावड़ा के बीच सफर में नया मोड़”

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

vande bharat train:- पटना से हावड़ा के बीच का यात्रा सफर वंदे भारत ट्रेन से आसानी से किया जा सकेगा, जिससे लोग दोनों शहरों के बीच की यात्रा को कम समय में पूरा कर सकेंगे। यह ट्रेन चीते की रफ्तार से महज 6 घंटे 30 मिनट में पटना से हावड़ा तक पहुंच सकती है। ट्रायल रन के दौरान भी ट्रेन ने यह समय दिखाया, जिससे यह सुनिश्चित हो जाता है कि आने वाले समय में यात्रा भी इतनी ही तेजी से हो सकेगी।

यह ट्रेन पटना से सुबह 8:00 बजे रवाना होती है और मोकामा, लखीसराय, आसनसोल जैसे स्टेशनों पर रुकती है। ट्रेन के परिचालन से पटना से हावड़ा जाने वाले यात्रियों को आरामदायक और तेजी से सफर का आनंद मिलेगा। इससे व्यवसायिक यात्री भी बड़ा लाभ उठा सकते हैं।

वंदे भारत ट्रेन के किराए के मुताबिक, एग्जीक्यूटिव क्लास में यात्री का किराया ₹2650 प्रति यात्री और एसी चेयर कार के लिए ₹1450 प्रति यात्री हो सकता है। यह आरामदायक सुविधाओं वाली यात्रा के लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।

इस प्रकार, पटना से हावड़ा के बीच के सफर को तेजी से और आराम से करने का यह नया विकल्प यात्रियों के लिए बहुत ही सुविधाजनक साबित हो सकता है।

पटना से हावड़ा के बीच का सफर वंदे भारत ट्रेन के माध्यम से अब और भी आसान हो गया है। चीते की रफ्तार से यह ट्रेन सिर्फ 6 घंटे 30 मिनट में पूरी यात्रा का सफर कर सकती है, जो कि बेहद उत्कृष्ट और आरामदायक है।

शनिवार को हुआ गया ट्रायल रन ने स्पष्ट किया कि ट्रेन की पूरी यात्रा बिना किसी तरह की अड़चन के सिर्फ 6 घंटे 30 मिनट में संभव हो सकती है। इसके अलावा, यह ट्रेन अपने तय समय से पहले ही हावड़ा पहुंच गई, जिससे यात्री बिना किसी विलंब के तेजी से अपने गंतव्यस्थल तक पहुंच सकते हैं।

इस ट्रेन का किराया भी सामान्य यात्रियों के लिए काफी सुविधाजनक है। एग्जीक्यूटिव क्लास में यात्री का किराया ₹2650 प्रति यात्री और एसी चेयर कार के लिए ₹1450 प्रति यात्री हो सकता है। इससे यात्रा के लिए आरामदायक विकल्प उपलब्ध होते हैं, जिससे लोग अपने सफर का आनंद ले सकते हैं।

इस प्रकार, वंदे भारत ट्रेन ने पटना से हावड़ा के बीच के सफर को नया दिशा देने का काम किया है, जिससे यात्री तेजी से और आराम से अपने मंजिल तक पहुंच सकते हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here